7matka

इतिहास

जीजीजी11:टोनीएडम्सवीएवर्टन,मई1998

यह गनर्स के महानतम 50 लक्ष्यों को प्रकट करने का समय है - जैसा कि आर्सेनल के प्रशंसकों द्वारा वोट दिया गया था।

एक महत्वपूर्ण अवसर को समाप्त करने के लिए यह एक शानदार स्ट्राइक थी।

आर्सेनल के पास पहले से ही बैग में खिताब था - उन्होंने एक मिनट शेष रहते एवर्टन को तीन गोल से आगे बढ़ाया - इसलिए यह हाईबरी में पार्टी का समय था। और एडम्स बेहतरीन तरीके से मस्ती में शामिल हुए।
डेविड प्लाट ने इयान राइट को गोल करने की कोशिश की थी, लेकिन एवर्टन के गोलकीपर थॉमस माय्रे ने दो हेडर के साथ अपनी लाइन को साफ करने के लिए अपने बॉक्स से बाहर निकल गए। डॉन हचिसन ने गेंद को दाहिने फ्लैंक पर इकट्ठा किया, लेकिन प्लाट ने अपना पैर डालते ही तुरंत उसे हटा दिया।

01:15

यह मिस्टर आर्सेनल है!

इस बीच, एडम्स ने एक एवर्टन स्ट्राइकर को ट्रैक किया था, जो हचिसन से पास की तलाश में गहराई से गिरा था। जब स्कॉट का सामना किया गया, तो एडम्स ने हमले में शामिल होने का अवसर देखा। वह आगे बढ़े और ढीली गेंद को स्टीव बोल्ड पर छोड़ दिया, जो क्रिस व्रेह की जगह लेने के बाद एक अपरिचित मिडफ़ील्ड स्थिति में तैनात थे।
बोल्ड ने अपने पास को पूरी तरह से टाइम किया, गेंद को एवर्टन बैक लाइन के ऊपर से एडम्स के रास्ते में फेंक दिया। कप्तान गोल पर था, लेकिन इस तरह की आमने-सामने की परिस्थितियों का शायद ही अभ्यस्त था। उन्होंने अपने शरीर के साथ उछलती गेंद को नियंत्रित करने और फिर नेट में हाफ वॉली मारने में संकोच नहीं किया।
यह आर्सेन वेंगर के पहले प्रीमियर लीग खिताब की पुष्टि करने का एक उपयुक्त तरीका था और यह आर्सेनल के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक है।

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें

हमारे पर का पालन करें