rcbvspbks

इतिहास

जीजीजी22:रॉबर्टपाइरेसवीसाउथेम्प्टन,2003

यह गनर्स के महानतम 50 लक्ष्यों को प्रकट करने का समय है - जैसा कि आर्सेनल के प्रशंसकों द्वारा वोट दिया गया था।

पेश है रॉबर्ट पायर्स का एक और बेहतरीन उदाहरण।

2003 कार्डिफ के मिलेनियम स्टेडियम में साउथेम्प्टन के खिलाफ एफए कप फाइनल में विजयी गोल करने के बाद फ्रेंचमैन के लिए हमेशा यादगार रहेगा। और वह ऐतिहासिक क्षण केवल 10 दिनों के बाद आया जब पायर्स ने उन्हीं विरोधियों के खिलाफ पूरी तरह से अंधा कर दिया।
आर्सेनल ने अपने 'ड्रेस रिहर्सल' में हाईबरी में साउथेम्प्टन को हराकर ब्रेक से पांच गोल की बढ़त बना ली। इंटरवल के एक मिनट बाद पायर्स ने रात के गोल के साथ छक्का लगाया।

01:42

सबसे अच्छा Pires

Gio van Bronckhorst ने कानू के साथ पास का आदान-प्रदान किया और पाइर्स को चलाने के लिए गेंद को बाएं चैनल में पिरोने की कोशिश की। डचमैन का पास स्वच्छंद था लेकिन पॉल टेलफ़र ने अपने पहले स्पर्श का हैश बनाया और गेंद पेनल्टी क्षेत्र के कोने पर 25 गज की दूरी पर पाइर्स के लिए आमंत्रित रूप से लुढ़क गई। बिना स्ट्राइड को तोड़े फ्रेंच स्टार ने गेंद को पॉल जोन्स के ऊपर से और नेट में डाल दिया।
इससे पाइर्स की हैट्रिक पूरी हुई लेकिन वह मैच बॉल के साथ घर नहीं गए क्योंकि जर्मेन पेनेंट ने भी क्लब के लिए अपनी पहली शुरुआत में तिहरा स्कोर किया। यह एकमात्र प्रीमियर लीग स्थिरता है जिसमें एक ही पक्ष के दो खिलाड़ियों ने हैट्रिक बनाई है।

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें

हमारे पर का पालन करें