pkllivescore

इतिहास

जीजीजी3:वैनपर्सीवीचार्लटनपुष्ट,2006

यह गनर्स के महानतम 50 लक्ष्यों को प्रकट करने का समय है - जैसा कि आर्सेनल के प्रशंसकों द्वारा वोट दिया गया था।

1988 के यूरोपीय चैम्पियनशिप फाइनल में हॉलैंड के लिए मार्को वैन बास्टेन की वॉली को अक्सर अपनी तरह का सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। लेकिन यह लक्ष्य - एक अन्य डचमैन द्वारा - इसे बहुत करीब से चलाता है।
रॉबिन वैन पर्सी की तकनीकी क्षमता और विस्फोटक परिष्करण कभी संदेह में नहीं रहा और उन्होंने सितंबर 2006 में चार्लटन में शानदार अंदाज में दोनों से शादी की।
वैन पर्सी ने पहले ही मैच में एक खतरनाक स्थिति से आर्सेनल को बचा लिया था, डैरेन बेंट द्वारा एडिक्स को सामने से निकाल देने के बाद एक कुरकुरा फिनिश के साथ समतल किया। और द वैली में इस अद्भुत वॉली से खेल जीतने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है?

02:22

मैजिक मोमेंट्स: रॉबिन वैन पर्सि

चाल की शुरुआत दायीं ओर एलेक्स हेलेब के लिए एक रेकिंग क्रॉसफ़ील्ड पास से हुई। उन्होंने इमैनुएल एबौ के लिए चार्ज करने के लिए चार्लटन फुल-बैक के अंदर एक पास पिरोया। उस समय आर्सेनल के आक्रमणकारी खेल में आइवोरियन के दाहिनी ओर से धावा बोलने वाला रन था और वह पहली बार क्रॉस के साथ गेंद से मिला जो पेनल्टी क्षेत्र के किनारे की ओर मुड़ा हुआ था।

इस बीच वैन पर्सी एबौ की डिलीवरी के लिए बॉक्स के पास जाने के लिए आगे की ओर दौड़ा था। वह गोल से 20 गज की दूरी पर तेज गति से क्रॉस से मिला, गेंद के ऊपर अपना बायां बूट रखने के लिए हवा में छलांग लगा दी। डचमैन ने अपनी वॉली को पूरी तरह से अंजाम दिया और यह शीर्ष कोने के रास्ते में चार्लटन कीपर स्कॉट कार्सन को पार कर गया।
वैन पर्सी ने बेतहाशा जश्न मनाया और उसे कौन दोषी ठहरा सकता है? उन्होंने अभी-अभी अपने करियर का सबसे बड़ा गोल दागा था।
 

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें

हमारे पर का पालन करें