sadiesink

इतिहास

जीजीजी30:थियोवालकॉटवीस्लेवियाप्राग,2007

यह गनर्स के महानतम 50 लक्ष्यों को प्रकट करने का समय है - जैसा कि आर्सेनल के प्रशंसकों द्वारा वोट दिया गया था।

एक क्लासिक टीम के प्रदर्शन को कैप करने के लिए एक क्लासिक टीम का लक्ष्य।

हमारी सूची में लंबी दूरी की हड़तालों और व्यक्तिगत प्रतिभा की चमक के अपने उचित हिस्से से अधिक है। लेकिन अगर आप एक हस्ताक्षर आर्सेनल लक्ष्य चुनना चाहते हैं, तो यह हो सकता है। यह सबसे शानदार नहीं है, लेकिन फिर भी यह उस गति, स्पर्श और गति को प्रदर्शित करता है जो आर्सेन वेंगर के शासनकाल के दौरान आम थी।

विचाराधीन रात 23 अक्टूबर, 2007 थी और स्लाविया प्राग, प्रभावी रूप से, चैंपियंस लीग समूह चरण में वध के लिए भेड़ के बच्चे थे। आर्सेनल 4-0 से ऊपर था और पूरे प्रवाह में था जब थियो वालकॉट ने खेल का गोल किया।

02:18

थियो के टॉप-10 गोल

इस कदम की शुरुआत एलेक्स हेलेब के साथ आधी लाइन पर हुई। उन्होंने मैथ्यू फ्लेमिनी के अंदर गेंद को खटखटाया और आगे की ओर रन बनाया जबकि फ्लेमिनी ने इसे पहली बार सेस्क फैब्रेगास के लिए खेला। स्पैनियार्ड के रमणीय फ्लिक ने गेंद को हेलेब के रास्ते में ले लिया और वॉलकॉट को स्प्रिंट करने के लिए फुल-बैक के अंदर पूरी तरह से भारित थ्रू-बॉल खेलने से पहले उसने देखा।

इंग्लैंड के विंगर की गति ने उसे एक डिफेंडर से दूर कर दिया और, जैसे ही स्लाविया कीपर आगे बढ़ा, वालकॉट ने गेंद को उसके पिछले हिस्से में, दूर की पोस्ट के खिलाफ और नेट में फेंकने से पहले इंतजार किया।

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें

हमारे पर का पालन करें