hairstyle

इतिहास

जीजीजी34:थियरीहेनरीवीअंतरमिलन,2003

यह गनर्स के महानतम 50 लक्ष्यों को प्रकट करने का समय है - जैसा कि आर्सेनल के प्रशंसकों द्वारा वोट दिया गया था।

आप जानते हैं कि आपने व्यवसाय किया है जब एक इतालवी भीड़ आपको यूरोपीय फ़ुटबॉल के सबसे भव्य स्थानों में से एक पर ताली बजाती है। ठीक ऐसा ही 25 नवंबर 2003 को सैन सिरो में हुआ था और यह गोल - थियरी हेनरी द्वारा बनाया गया - चैंपियंस लीग के उत्कृष्ट प्रदर्शन का मुख्य आकर्षण था।

हेनरी और फ़्रेडी लजुंगबर्ग ने आर्सेनल को 2-1 की योग्य बढ़त दिलाई थी, लेकिन पाँच मिनट शेष रहते हुए, इंटर एक ड्रॉ छीनने के प्रयास में आगंतुकों पर किचन सिंक फेंक रहे थे। इसके बजाय, वे एक बर्बर जवाबी हमले की चपेट में आ गए।

03:28

हेनरी के शीर्ष -10 शस्त्रागार गोल

यह सब एक इंटर कॉर्नर से शुरू हुआ। गेंद आधी-अधूरी थी और रे पार्लर ने हेनरी को एक अच्छी तरह से जज किए गए हेडर के साथ ढूंढते हुए काम पूरा किया। फ्रेंचमैन के पास करने के लिए बहुत कुछ था - वह जेवियर ज़ानेटी के साथ इंटर गोल से 60 गज की दूरी पर था। लेकिन हेनरी ने दुनिया के सबसे बेहतरीन रक्षकों में से एक को एक हतप्रभ युवा की तरह बना दिया।

आर्सेनल स्ट्राइकर ने अर्जेंटीना को पीछे छोड़ दिया, लेकिन बॉक्स के अंदर ही अपना रन चेक किया, जिससे ज़ानेटी को मैदान बनाने की अनुमति मिली। ऐसा लग रहा था कि हेनरी ने अपना फायदा खो दिया था, लेकिन दूर के पोस्ट में एक भयंकर शॉट को पटकने से पहले अपने मार्कर को फिर से बाहर की तरफ हरा दिया। यह एक विश्व स्तरीय स्ट्राइकर द्वारा अपने धूमधाम में एक विश्व स्तरीय लक्ष्य था।

दो और देर से किए गए हमलों ने आर्सेनल के लिए 5-1 की शानदार जीत दर्ज की और उन्हें वह प्रशंसा मिली। यह समृद्ध रूप से योग्य था।

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें

हमारे पर का पालन करें