ashishchanchlani

इतिहास

जीजीजी44:निगेलविंटरबर्नवीचेल्सी,1997

यह गनर्स के महानतम 50 लक्ष्यों को प्रकट करने का समय है - जैसा कि आर्सेनल के प्रशंसकों द्वारा वोट दिया गया था।

निगेल विंटरबर्न को अक्सर नेट नहीं मिला, लेकिन जब उन्होंने ऐसा किया तो यह आमतौर पर शानदार था।

यह आखिरी हांफने वाला पाइलड्राइवर अपने सर्वश्रेष्ठ के साथ था और क्या अधिक है, इसने स्टैमफोर्ड ब्रिज में चेल्सी के खिलाफ एक टॉपसी-टरवी पांच-गोल थ्रिलर का निपटारा किया - निश्चित रूप से 44 पर एक स्थान के योग्य।

58:39

शस्त्रागार महापुरूष: विंटरबर्न

पिछली सीज़न में केवल तीसरे स्थान पर रहने के बाद, गनर्स ने 1997/98 की शुरुआत काफी अच्छी तरह से की, तीन में जीत हासिल की और अपने शुरुआती छह फिक्स्चर में से तीन को ड्रॉ किया। लेकिन जब सितंबर रविवार को पक्ष की मुलाकात हुई तो चेल्सी आर्सेन वेंगर की तरफ से एक बिंदु ऊपर बैठ गई।

गुस्तावो पोएट ने ब्रेक से पांच मिनट पहले पहला झटका लगाया लेकिन डेनिस बर्गकैंप ने हाफ-टाइम के बहुत ही स्ट्रोक पर बराबरी कर ली। डचमैन ने घंटे के निशान से ठीक पहले फिर से झपट्टा मारा लेकिन जियानफ्रेंको ज़ोला ने 60 सेकंड बाद फिर से मामले को समतल कर दिया।

शायद उस दिन एक ड्रा एक उचित परिणाम था लेकिन विंटरबर्न के विचार अन्य थे।

थोड़ा खतरा लग रहा था जब पैट्रिक विएरा ने घड़ी पर एक मिनट शेष रहते हुए लगभग 50 गज की दूरी पर लेफ्ट-बैक को खिलाया। विंटरबर्न आगे बढ़ा और बिना किसी चेल्सी खिलाड़ी के उसे बंद करने के बाद विंटरबर्न ने उड़ान भरी।

कर्लिंग, आर्किंग प्रयास एड डी गोए के ऊपरी बाएं कोने में था, इससे पहले कि वह इसे देख भी सके। यह मैच विनर्स में सबसे योग्य था।

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें

हमारे पर का पालन करें