bleach

एडी नेकेतिया ने नए सौदे पर हस्ताक्षर किए

सदस्यता

मैंएडी,आपनेप्राप्तमेल!

इस सप्ताह एडी नेकेतिया के फोन में आग लग गई थी क्योंकि उन्हें आर्सेनल के सदस्यों से 1,000 से अधिक वॉयस नोट प्राप्त हुए थे, जो उन्हें अपने नए दीर्घकालिक अनुबंध पर बधाई दे रहे थे।

हमारे हेल एंड ग्रेजुएट को क्लब के साथ अपने प्रवास का विस्तार करने में मदद करने के लिए N5 से लेकर यूएसए, घाना और उससे आगे के हमारे सभी सदस्यों को धन्यवाद।

आप हमारे नए नंबर 14 को ऊपर वीडियो में कुछ संदेशों को सुनते हुए देख सकते हैं।

शस्त्रागार सदस्यता के बारे में अधिक जानने के लिए, जिसमें शामिल होना भी शामिल है,यहां क्लिक करें

विशेषता

'यहथापागल,जप:एडी!एडी!'

पिछले सीज़न के मैच के दिन के कार्यक्रम में हमने एक विशेष लंबे समय तक पढ़ा जाने वाला लेख दिखाया थाएडी नेकेतिया, जैसा कि स्ट्राइकर ने अपने करियर की शुरुआत में अमीरात स्टेडियम में विशेष रातों को याद किया। हाल ही में क्लब में एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद, हमने यहां साक्षात्कार को फिर से प्रस्तुत किया है...

चार साल पहले, काराबाओ कप के चौथे दौर में, एडी नेकेतिया ने पहली बार एक आर्सेनल शर्ट में प्रमुखता हासिल की थी। उस समय केवल 18 वर्ष की आयु में, स्ट्राइकर ने पहले ही युवा स्तर पर एक प्राकृतिक गोल करने वाले खिलाड़ी के रूप में बढ़ती प्रतिष्ठा को बनाना शुरू कर दिया था, और अब उसे पहली टीम के साथ अपना मौका दिया जाने वाला था।

अकादमी में अपने पहले दो सत्रों में से प्रत्येक में 24 गोल के साथ, वह वरिष्ठ पक्ष के दरवाजे पर काफी प्रहार कर रहा था। उनका पदार्पण सितंबर 2017 में बैट बोरिसोव के लिए 89वें मिनट के उप के रूप में हुआ, और चार सप्ताह बाद उन्हें फिर से बेंच पर नामित किया गया, इस बार नॉर्विच सिटी में घर पर काराबाओ कप के चौथे दौर के मुकाबले के लिए।

समापन चरणों में जाकर, गनर्स कप से बाहर जा रहे हैं।

"हम 1-0 से हार रहे थे और जाने के लिए लगभग पांच या छह मिनट थे," एडी कहानी लेते हुए कहते हैं। "मैं थोड़ी देर के लिए गर्म हो रहा था, और थाफिर भीतैयार करना।

"मैं देख सकता था कि समय समाप्त हो रहा था, मैं घड़ी को देखता रहा और मैं धीरे-धीरे बेंच के करीब और करीब आ रहा था जब मैं अपना वार्म-अप कर रहा था। मैं सोच रहा था 'चलो, कृपया!' समय समाप्त हो रहा था।

"फिर प्रबंधक ने मुझे आने के लिए बुलाया और मैं इतनी तेजी से दौड़ा जैसे 'मुझे जल्दी से ले आओ!" वह हंसता है।

उसने दौड़ना बंद नहीं किया। सीधे पिच पर और सीधे पेनल्टी क्षेत्र में थियो वालकॉट एक कोने पर खड़ा था। फ्रांसिस कोक्वेलिन क्रॉस पर फिसल गया और एडी को अपने पहले स्पर्श के साथ घर के करीब से छुरा घोंपने और हमें स्तर खींचने के लिए था।

अतिरिक्त समय में छह मिनट में उन्होंने एक कोने से फिर से गोल किया - इस बार अपने सिर के साथ - आर्सेनल को एक यादगार जीत दिलाने के लिए।

"मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा था जो अभी होना था," वह मुस्कराते हुए कहते हैं। "मैं अवसर के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं। कभी-कभी आप पांच मिनट के लिए एक विकल्प के रूप में आते हैं, और लोगों को यह एहसास नहीं होता है कि आपको गेंद के दो स्पर्श भी नहीं मिल सकते हैं। अगर आपको मौका नहीं मिला तो आप कुछ नहीं कर सकते। लेकिन ईमानदारी से उस खेल के लिए, मैं पिच पर आने के अलावा और कुछ नहीं सोच रहा था।

“यह मेरा घरेलू डेब्यू था इसलिए मैं केवल खेलना चाहता था। मैं दिखाना चाहता था कि मैं क्या कर सकता हूं, और फिर जाहिर तौर पर जब मैं आगे बढ़ा, तो मेरे विचार 'मैं अब टीम की मदद करना चाहता हूं' में बदल गया। मैं शस्त्रागार का प्रशंसक हूं, इसलिए मैं नहीं चाहता था कि हम हारें! हमें खेल में वापस आना था। एक खिलाड़ी और एक प्रशंसक होने का मतलब है कि आप वास्तव में परिणामों की परवाह करते हैं, और जब मैं खेलता था तो मैं कुछ करने के लिए बेताब था। ”

बाद में अतिरिक्त समय में एलेक्स गन से केवल एक बढ़िया बचत ने एडी को हैट्रिक बनाने से रोक दिया लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। अमीरात के वफादार को एक नया सितारा मिल गया था, और अंतिम सीटी पर, यह उसका नाम था जो लगभग बिकने वाले स्टेडियम के चारों ओर बज रहा था।

“हाँ, यह प्रशंसकों के लिए एक आदर्श परिचय था। उत्तम। अपनी पहली पिच के साथ आने और स्कोर करने के लिए, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। ठीक यही मैंने सोचा था, लेकिन फिर आगे बढ़ने के लिए और विजेता को भी पाने के लिए - यह बेहतर हो गया! यह सिर्फ असली था। मुझे कहना होगा, भावनाओं के संदर्भ में, मेरे करियर में उस पल को शीर्ष पर रखना मुश्किल होगा। जाहिर है मुझे उम्मीद है कि मैं और अधिक स्कोर करूंगा, लेकिन वह पहला गोल बहुत मायने रखता है।

01:10

नेकेतिया ने नॉर्विच के खिलाफ अपना पहला आर्सेनल गोल किया

"अकादमी के माध्यम से बढ़ते हुए, अमीरात में मेरा परिवार खेल देख रहा था, यह असली था, और जिस तरह से हुआ, एक उप के रूप में खेल जीतना। यह एक सपना था, इसलिए मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। खासकर इसलिए कि फैंस ने इसे इतना खास बना दिया।

"जब मैं उस खेल के बारे में सोचता हूं, तो मैं भीड़ की प्रतिक्रिया के बारे में सोचता हूं, और अपने घरेलू पदार्पण पर एक मंत्र का उच्चारण करता हूं! ये अविश्वसनीय है। यह बहुत जोर से था, भीड़ मेरे नाम का जाप कर रही थी। मैं दूसरा गोल करने के बाद थोड़ा सा ज़ोन आउट हो गया क्योंकि यह एक ऐसा पागल एहसास था, लेकिन फिर मुझे यह नारा सुनाई देता है: 'एडी, एडी!' यह आश्चर्यजनक था, और मेरे साथियों ने इसे मेरे लिए और भी खास बना दिया जिस तरह से वे मुझे बधाई दे रहे थे। मैं उस अनुभव के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।"

00:49

नेकेतिया ने नॉर्विच के खिलाफ विजेता का स्कोर बनाया

उनकी टीम के कई साथी यह दावा नहीं कर सकते थे कि अमीरात में उनकी पहली उपस्थिति में पूरे स्टेडियम ने उनके नाम का गायन किया था। लेकिन एडी ने वास्तव में एक शुरुआत की थी। चेल्सी से आर्सेनल की अकादमी में शामिल होने के कुछ समय बाद, जब वह अंडर -15 के लिए खेल रहा था, तो वह उस पक्ष का हिस्सा था जिसने सीजन के अंत में अमीरात में वेस्ट हैम को लिया था।

“हाँ, मैं बहुत छोटा था, शायद 14, और हमारे पास अमीरात में एक युवा खेल था, क्योंकि हमारे पास हर सीज़न के अंत में एक खेल हुआ करता था। सभी आयु वर्ग एक ही दिन वहां मौजूद थे, और आपका परिवार देख सकता था।

"मुझे याद है कि मैंने उस दिन भी स्कोर किया था। अब मैं इसके बारे में सोचता हूं, यह मेरा पहली बार उचित स्टेडियम में खेल रहा था, ड्रेसिंग रूम, अद्भुत पिच, स्टैंड में लोग - सब कुछ। हम जितने चाहें उतने टिकट प्राप्त कर सकते थे, इसलिए मैंने किया! वहां मेरे परिवार के बहुत सारे लोग थे और मेरे इलाके से मेरे सभी दोस्त भी आए थे।

"यह एक बार का खेल था, टूर्नामेंट नहीं, और जब मैंने स्कोर किया तो चर्चा बहुत अच्छी थी। मैं भी बड़े उत्सव के लिए गया था! नी-स्लाइड मैन, निश्चित रूप से, "वह मुस्कुराता है

युवा एडी को यह महसूस करने में देर नहीं लगी कि उसे भीड़ के सामने प्रदर्शन करने के लिए बनाया गया था।

"युवा फ़ुटबॉल में मैं केवल अंडर -16 और अंडर -18 के लिए कॉलनी में खेलने के आदी था," वह जारी रखता है, "सिर्फ परिवार और दोस्तों के सामने। लेकिन फिर मैंने अंडर-23 के लिए अपनी पहली शुरुआत बोरहम वुड में लीसेस्टर के खिलाफ की, जो मुझे लगता है।

"मैं उस समय केवल 17 वर्ष का था और काफी अच्छा मतदान हुआ था। यह एक उचित स्टेडियम में था, हमने 3-0 से जीत हासिल की और मैंने हैट्रिक बनाई। यह एक अच्छा अनुभव था, लेकिन पहली टीम के लिए अमीरात में स्कोर करना, यह बहुत बड़ा है।

"युवा स्तर पर लक्ष्य के सामने मेरा काफी अच्छा रिकॉर्ड था, जिस पर मुझे गर्व था, लेकिन पहला वरिष्ठ लक्ष्य अलग है," वे कहते हैं। “और यह प्रशंसकों के लिए भी वापस आता है। यही इसे खास बनाता है, और इसे अतिरिक्त देता है, क्योंकि आप इसे बदल नहीं सकते।

“एक भीड़ के सामने गोल करने के बाद आपको जो उत्साह मिलता है, वह एक व्यसनी एहसास है। प्रशंसकों के साथ स्कोरिंग और जश्न मनाते हुए। यह खाली स्टेडियम में गोल करने जैसा कुछ नहीं है। यह सभी को एक साथ लाता है, और यही फ़ुटबॉल है, वह एकजुटता। मैं अब भी प्रशंसकों से मिलता हूं और वे मुझसे कहेंगे 'मैं वहां था जब आपने नॉर्विच के खिलाफ स्कोर किया था!' यह बहुत अच्छा है, यह एक साझा अनुभव और एक क्षण है जो आपके पास प्रशंसकों के साथ है, और जाहिर है कि उन लॉकडाउन खेलों में ऐसा नहीं हुआ था। ”

ऐसा नहीं है कि बंद दरवाजों के पीछे खेलने से एडी की फॉर्म में काफी बाधा आई थी। उन्होंने लॉकडाउन अवधि के दौरान सात बार स्कोर किया, जो कि पहली टीम के लिए उनके अब तक के कुल योग का लगभग 50 प्रतिशत है।

यह सुविधा सबसे पहले मैच के दिन के कार्यक्रम में दिखाई दी

मैच के सभी कार्यक्रम यहां खरीदे जा सकते हैं:https://programme.arsenal.com/

हालांकि वह भीड़ के लिए खेलना पसंद करते हैं, और उनका मानना ​​है कि प्रशंसकों की वापसी के बाद से फुटबॉल के स्तर में सुधार हुआ है।

"हाँ, मैं व्यक्तिगत रूप से कहूंगा कि मुझे लगता है कि प्रशंसकों के वापस आने के बाद से खेलों की गति बहुत तेज है। मुझे ऐसा लगता है कि चारों ओर अधिक चर्चा है, जो अधिक एड्रेनालाईन बनाता है और साथ ही साथ अधिक बातचीत भी होती है। इसलिए लोग कहते हैं कि प्रशंसक 12वें व्यक्ति की तरह होते हैं, क्योंकि आपको चर्चा से कुछ अतिरिक्त मिलता है।

“मेरे लिए जब आप एक खाली स्टेडियम में गोल करते हैं, तो यह उस तरह का आनंद नहीं होता है जब यह भरा हुआ होता है। जब आप जश्न मना सकते हैं और प्रशंसकों के साथ बातचीत कर सकते हैं - यही बात इसे खास बनाती है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से लॉकडाउन खेलों के दौरान मुझे यही याद आया - वह क्षण जब आप स्कोर करते हैं।

“जाहिर है कि पूरे खेल में आप भीड़ को याद करते हैं, लेकिन जब आप गोल करते हैं तो आप जिस चीज की जगह नहीं ले सकते, वह है शोर। स्टेडियम में वह धमाका, टीम एक साथ जश्न मना रही है और प्रशंसकों के साथ उस एकता को महसूस कर रही है। यह सिर्फ एक अद्भुत एहसास है। ”

और शायद एडी आर्सेनल के प्रशंसकों के साथ इस विशेष बंधन को महसूस करता है क्योंकि ... ठीक है क्योंकि वह भी एक है।

एडी 2013 की गर्मियों में चेल्सी से आर्सेनल में शामिल हुए और यह इस समय के बारे में था कि उन्होंने एक प्रशंसक के रूप में अमीरात की अपनी सबसे यादगार यात्रा का आनंद लिया, और नॉर्विच के खिलाफ पहली बार एक और ऐतिहासिक गोल देखा - इस बार उनकी भविष्य की टीम के एक साथी द्वारा बनाया गया ( जो पिच पर था जब एडी ने कैनरी के खिलाफ अपना मैच जीतने वाला ब्रेस बनाया), और अब वर्तमान प्रशिक्षण साथी।

"पहला गेम जो मुझे वास्तव में याद है वह नॉर्विच के खिलाफ वह गेम था, जब जैक विल्शेयर ने वह प्यारा गोल किया था। वह शानदार टीम चाल, मुझे वह हमेशा याद रहेगी।

"मैं उस दिन भीड़ में था और यही वह खेल है जो मेरे साथ रहा है। वह क्या लक्ष्य था और वह भी क्या खिलाड़ी था। उसे अब हमारे साथ प्रशिक्षण लेते हुए देखना बहुत अच्छा है।

"मैं एक शस्त्रागार प्रशंसक के रूप में बड़ा हुआ, यह मेरे परिवार में था - मेरे पिताजी एक शस्त्रागार प्रशंसक के रूप में बड़े हुए थे इसलिए यह हमेशा था। जब मैं वास्तव में छोटा था तब थियरी वहां खेल रहा था, वे मेरी पहली यादें हैं। तो हाँ, एक बच्चे के रूप में एक शस्त्रागार प्रशंसक होने के नाते यह वास्तव में एक खुशी का दिन था जब मैं अकादमी में शामिल होने आया था। ”

12:31

रिजेक्शन से रिकॉर्ड ब्रेकर तक | एडी नेकेतिया | अब तक कहानी

और जैसा कि वे कहते हैं, वह अभी भी एक प्रशंसक है। दिन-प्रतिदिन खेल में डूबे रहने से एक समर्थक के रूप में फुटबॉल के प्रति उनका उत्साह कम नहीं हुआ है। वह हाल ही में कॉन्फ़्रेंस साउथ में अपने एक दोस्त को डुलविच हैमलेट के लिए खेलते हुए देखने गया था ("उस पक्ष को देखना अच्छा है, और जब मैं खेलता हूं तो मेरे दोस्त मेरा समर्थन करने आते हैं, इसलिए जब मैं कर सकता हूं तो जाना और उन्हें देखना अच्छा है। बहुत")। और जब वह व्यक्तिगत रूप से खेलों में नहीं जा पाता है, तो यह शायद ही कभी उसकी टीवी स्क्रीन से दूर होता है।

"हां, मैं एक बड़ा फुटबॉल प्रशंसक हूं, मैं अपने खाली समय में बहुत सारे खेल देखता हूं," उन्होंने खुलासा किया। “मैं और मेरे दोस्त बड़े होकर एक-दूसरे के घर जाते थे और खेल देखते थे। जब हम कर सकते थे तो हम टिकट लेते और खेलों में जाते। जब मैं एक खिलाड़ी के रूप में आयु वर्ग से गुजर रहा था तो हमें बहुत सारे टिकट मिलते थे और मुझे खेलों में जाना अच्छा लगता था। सबसे पहले जब मैं चेल्सी में था तब जब मैं लगभग 14 साल का था तो मैं आर्सेनल आया और उन्होंने हमें सीजन टिकट भी दिए ताकि मैं ज्यादातर घरेलू खेलों में आकर देख सकूं।

“इसलिए जब भी मैं कर सकता था मैं हमेशा अपने दोस्तों के साथ खेलों में जाता था।

"टीवी पर यह आमतौर पर सिर्फ प्रीमियर लीग है जिसे मैं देखता हूं," वह जारी है। "जब मैं छोटा था तो मैंने ला लीगा को मुख्य रूप से रोनाल्डिन्हो की वजह से देखा - वह मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक था। मैं उससे प्यार करता था, इसलिए जब भी बार्सिलोना चालू होता और वह खेल रहा होता तो मैं सुनिश्चित करता कि मैं उसे देखूं। लेकिन अब यह मुख्य रूप से प्रीमियर लीग है, और मैं अब भी हर सप्ताह के अंत में मैच ऑफ द डे देखने की कोशिश करता हूं।

“मुझे फ़ुटबॉल देखने में मज़ा आता है, मुझे एक प्रशंसक होने में मज़ा आता है और मूल रूप से लक्ष्यों को देखना पसंद है। कभी-कभी मैं स्विच ऑफ करना भी पसंद करता हूं, और यह महत्वपूर्ण है कि चीजें खेल से दूर हो जाएं, लेकिन मैं टीवी पर बड़े खेलों को कभी नहीं छोड़ता।

एडी आनंद के लिए देखता है, लेकिन वह यह भी कहता है, खेल के अपने ज्ञान को विकसित करने और सुधारने के लिए। यह फ़ुटबॉल में अपने स्वयं के अनुभवों के बारे में अपने वर्तमान और पूर्व टीम के साथियों से पूछताछ करने के लिए विस्तारित है।

"मेरे पास हर व़क्त करने को यही काम है। मैं न्यूकैसल में जो विलॉक से बहुत बात करता हूं। सिर्फ इसलिए कि वह अब टीम-साथी नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि हमने करीब होना बंद कर दिया है। मैं यहां उनके साथ बड़ा हुआ हूं, जब हम 14 साल के थे, इसलिए वह मेरे लिए एक भाई की तरह हैं।

"और रीस (नेल्सन) भी। वह अब फेनोर्ड में ऋण पर है इसलिए मैं उसके साथ पकड़ता हूं, उससे पूछता हूं कि वहां कैसा है। हम इस बारे में बात करते हैं कि वह क्या कर रहा है लेकिन निश्चित रूप से मुझे फुटबॉल में भी दिलचस्पी है।

“यहां तक ​​​​कि जब मैं इंग्लैंड के अंडर -21 में था, तब भी मैं अन्य खिलाड़ियों से बात करता था कि वे कहाँ खेलते हैं, वातावरण कैसा है क्योंकि विभिन्न क्लबों और विभिन्न देशों में यह कैसा है, इसके बारे में महसूस करना अच्छा है।

“आप कभी नहीं जानते कि फ़ुटबॉल में क्या होगा इसलिए अन्य स्थानों के बारे में सीखना और खुले दिमाग रखना अच्छा है। जीवन में उन अनुभवों का होना अच्छा है। ”

एडी ने आज रात के विरोधियों लीड्स के साथ एक सफल ऋण मंत्र के दौरान उन जीवन के कुछ अनुभव स्वयं प्राप्त किए।

स्ट्राइकर ने 2019/20 सीज़न की पहली छमाही लीड्स के साथ बिताई, पांच बार स्कोर किया और एक चैम्पियनशिप जीतने वाले पदक के साथ समाप्त हुआ क्योंकि मार्सेलो बायल्सा की ओर से लीग जीतने के लिए चला गया। उन्होंने जल्दी से खुद को भावुक लीड्स फैनबेस के लिए प्यार कर लिया, अपने लीग डेब्यू पर एक सब के रूप में प्रमोशन प्रतिद्वंद्वियों ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ देर से जीत हासिल करने से पहले काराबाओ कप में सैलफोर्ड के लिए अपनी शुरुआत में स्कोर किया।

बाद में बेचे गए एलैंड रोड का उनका पहला स्वाद था।

"वहां खेलना, वह निष्पक्ष होने के साथ-साथ एक शीर्ष माहौल था," वे बताते हैं। "मैं एक सप्ताह पहले सैलफोर्ड में खेला था, और उस खेल में भी दूर का अंत पैक किया गया था। लेकिन मेरा चैंपियनशिप डेब्यू ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ अद्भुत था। जब मैं लगभग 15 मिनट बचा था तब मैं 0-0 था। ब्रेंटफोर्ड डिवीजन के अन्य शीर्ष पक्षों में से एक थे, इसलिए हमें एक गोल की जरूरत थी। मैं आया और स्कोर किया और पूरी जगह बस गूँज उठी।

"यह मेरे लिए वहीं था। मुझे लगता है कि जब मैं पहली बार फोन उत्सव ला रहा था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका क्योंकि मुझे पूरी टीम ने पूरी तरह से घेर लिया था! अगले दिन भी मेरी पीठ में दर्द था, जहां हर कोई मुझ पर कूद पड़ा था!

20 साल के फारवर्ड के लिए यह सब अमूल्य अनुभव था। अब 22 साल की उम्र में, एडी ने पहले से ही दूर के खेलों में भी कुछ डराने वाले माहौल का नमूना लिया है। इंग्लैंड के अंडर -21 के लिए सर्वकालिक रिकॉर्ड गोल करने वाले खिलाड़ी, 16 खेलों में 17 गोल के साथ, एडी विश्व फुटबॉल में अच्छी तरह से यात्रा कर चुके हैं और उन्होंने आर्सेनल के लिए यूरोपीय प्रतियोगिता में भी 15 गेम खेले हैं।

लेकिन यह एक ऐसा खेल था जिसमें वह एक अप्रयुक्त उप था, जिसे वह अब तक का सबसे डराने वाला खेल मानता है।

प्रथम-टीम टीम में अपने पदार्पण सत्र के दौरान, नॉर्विच के खिलाफ अपने प्रमुख प्रदर्शन से ठीक एक सप्ताह पहले, वह था
बेलग्रेड की यात्रा करने वाले दस्ते का हिस्सा, और 50,000 रेड स्टार प्रशंसकों के सामने 1-0 की जीत के साथ लौटा।

वह कहता है: “हाँ, मुझे लगता है कि रेड स्टार बेलग्रेड खेल सबसे अलग है। स्टेडियम पागल था, यह पिच से सटा हुआ था, चारों ओर सीटी बज रही थी और निष्पक्ष होना डराने वाला था। हालांकि यह आपको इसमें खेलना चाहता है। आप उन कठिन खेलों के बारे में सुनते हैं, लेकिन आप इसमें खेलना चाहते हैं, इसका अनुभव करना चाहते हैं। यह फुटबॉल का हिस्सा है। जब मैं खेल रहा होता हूं तो मैं इसे ज़ोन करने की कोशिश करता हूं, लेकिन जब आप बेंच पर होते हैं तो हो सकता है कि आप इसे थोड़ा और ले लें।

"फिर जब आप पिच पर होते हैं तो आप थोड़े अधिक प्रेरित होते हैं, आप उन्हें चुप कराने के लिए स्कोर करना चाहते हैं, इसलिए मुझे निष्पक्ष होने में काफी मजा आता है।"

चाहे वह विपक्षी प्रशंसकों को चुप कराने के लिए स्कोरिंग हो, या अपने साथी गूनरों को खुशी से झूमने के लिए स्कोर करना हो - यह एक सनसनी है जिसे आप समझते हैं कि एडी कभी नहीं थकेंगे।

प्लेयर प्रोफाइल

नाम
एडी नेकेतिया
दस्ते संख्या
14
पैदा होना
30 मई 1999/लंदन
राष्ट्रीय समूह
इंगलैंड
ऊंचाई वजन
180 सेमी / 73 किग्रा
शस्त्रागार पदार्पण
v बैट बोरिसोव (ए), यूरोपा लीग, 28 सितंबर, 2017 (4-2 से जीता)
पहला गोल
v नॉर्विच सिटी (एच) लीग कप, 22 अक्टूबर, 2017 (2-1 से जीता)
पिछले क्लब
लीड्स यूनाइटेड (ऋण)

संपर्क करना

शस्त्रागार फुटबॉल क्लब
हाईबरी हाउस
75 ड्रेटन पार्क
लंदन, N5 1BU

टेलीफोन नंबर
020 7619 5000

हमारा अन्वेषण करेंसहायता केंद्रसामान्य प्रश्नों के उत्तर के लिए

अन्य सभी पूछताछ के लिए कृपया हमारे . का उपयोग करेंनई पूछताछप्रपत्र

वेबसाइट फीडबैक?हमारा फॉर्म भरें